[shad gaspard] समंदर की गहराई में खोया अमेरिका का यह wwe रेसलर

कैलिफोर्निया के समुद्री तट पर तीन दिन बाद मिला शाह गैस्‍पार्ड शव


बेन गैस्‍पार्ड के बेटे शाद गैस्‍पार्ड ने 39 साल की उम्र तक पहुंचते-पहुंचते कई रेसलिंग चैंपियनशिप में भाग लिया। गैस्पर्ड ने नो-होल्ड्स बैरड फाइटर और एक शौकिया मुक्केबाज के रूप में जीत-हार के रिकॉर्ड बनाये। गैस्‍पार्ड ने अपने से पांच साल से अधिक उम्र के रेसलर से फाइट लड़कर रेसलिंग के रिंग में अपनी मौजूदगी का एहसास करा दिया। मगर, उन्‍हें असली पहचान डब़्ल्‍यूडब्‍ल्‍यूई ने दी। कई फिल्‍मों और टीवी प्रोग्राम में अपनी एक्‍टिंग से भी इस रेसलर ने अपनी प्रतिभा दिखायी है। 17 मई 2020 को बेटे आर्यह गैस्‍पार्ड के साथ कैलिफोर्निया के वेनिस बीच में तैराकों के समूह में शामिल शाद गैस्‍पार्ड अचानक समंदर में ऐसे समाये कि तीन दिन बाद तट के किनारे उनकी लाश ही बीच पर बरामद हो सकी ।

विरासत में मिली पिता की आक्रामक शैली, मां ने नाम दिया 'बीस्‍ट'

हाईटियन और कुराकाओन वंश के शाद गैस्‍पार्ड को उनके पिता बेन गैस्‍पार्ड ने आठ साल की उम्र में ही जूडो, जीत कुन डो, किकबॉक्सिंग और मय थाई जैसे विभिन्न मार्शल आर्ट का मिश्रित प्रशिक्षण दिलाना शुरू कर दिया था। पिता बेन गैस्‍पार्ड खुद गैंगस्‍टर फ्रैंक लुकास के साथ काम किया और वे सुरक्षा गार्ड भी रहे। यही विरासत शाद गैस्‍पार्ड के रूप में मिली । शाद की आक्रामक शैली के कारण ही उनकी मां इंग्रिड चित्तिक ने उन्‍हें बीस्‍ट नाम दिया।

 जवानी में पांच साल से अधिक उम्र के रेसलर से फाइट कर बटोरी सुर्खियां

गैस्‍पार्ड ने 16 साल की उम्र में ही बड़ों की प्रतियोगिता में हिस्‍सा लेना शुरू कर दिया था। उन्‍होंने बार फाइटिंग, मुक्केबाज़ी, किकबॉक्सिंग, मिश्रित मार्शल आर्ट (MMA) में भाग लिया। साथ ही पूर्व विश्व चैम्पियनशिप कुश्ती पहलवान और एफएक्स टफ मैन चैंपियन, प्रोमोटर हार्डबॉडी हैरिसन के लिए पुरस्कार लड़ना शुरू किया। 2006 में ओवीडब्‍ल्‍यू में सीएम पंक के साथ झगड़े के बाद गैस्‍पार्ड ने द गैंग स्‍टर्स के नाम से एक नयी टैग टीम बनायी। OVW सदर्न टैग टीम चैम्पियनशिप को इस टीम ने एक बार जीता। उन्हें रॉ रोस्टर में क्रायम टाइम कहा जाता था। इसके बाद डब्‍ल्‍यूडब्‍ल्‍यूआइ में क्राइम टाइम ने एक बार वर्ल्‍ड टैग टीम चैंपियन्‍स द स्‍प्रिट स्‍क्‍वाड को हराया। डब्‍ल्‍यूडब्‍ल्‍यूइ और स्‍मैकडाउन में शाद गैस्‍पार्ड ने अपनी पहचान बनायी ।

हॉलीवुड फिल्‍मों और टीवी प्रोग्राम में भी दिखायी प्रतिभा

पत्‍नी सिलियाना गैस्‍पार्ड और बेटे आर्यह गैस्‍पार्ड के साथ शाद गैस्‍पार्ड
शाद गैस्‍पार्ड ने रेसलिंग के बाद हॉलीवुड फिल्‍मों और टीवी सीरियल में काम किया । उन्‍होंने 2012 से हॉलीवुड में फिल्‍मी सफर शुरू किया। 2014 में आयी थिंक लाइक अ मैन टू और 2015 में आयी गेट हार्ड ने उन्‍हें फेमस किया। इसके अलावा उन्‍होंने नौ टीवी प्रोग्राम और वीडियो गेम में भी किरदार निभाये। फिटनेस मॉडल और एथलीट सिलियाना गैस्‍पार्ड के साथ शाद ने शादी की और उनसे एक बच्‍चा आर्यह गैस्‍पार्ड हुआ।

क्‍या हुआ था 17 मई को

https://www.dailymail.co.uk/news/article-8331477/Former-WWE-star-Shad-Gaspard-goes-missing-pulled-sea-Venice-Beach.html
shad gaspard body found after three days
शादी और फिर बच्‍चे के बाद उन्‍होंने अपना खाली वक्‍त परिवार के साथ देना शुरू कर दिया था। 17 मई को भी शाद गैस्‍पार्ड अपने बेटे आर्यह गैस्‍पार्ड और कुछ मंझे हुए तैराकों के साथ वह कैलिफोर्निया के वेनिस समुद्री बीच के मेरिना डेल रे बीच गये थे। जहां वह अपने बेटे के साथ डूब गये। मौजूद तैराकों ने बेटे आर्यह को तो बचा लिया पर समुद्र  की गहराई में शाद को नहीं खोज सके। स्‍थानीय पुलिस और गोताखोरों की मदद से उन्‍हें 70 स्‍क्वायर नॉटिकल मील तक तलाशने की कोशिश की गयी, पर नाकाम रहे। 3 दिन बाद शाद गैस्‍पार्ड का मृत शरीर बीच के किनारे मिला।

Post a Comment

Please Select Embedded Mode To Show The Comment System.*

Previous Post Next Post