कोरोना से जंग जीतकर लौटे अमिताभ बच्चन

स्वस्थ हुए अमिताभ बच्चन और परिवार के अन्य सदस्य

Amitabh bachhan

भारत में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के बीच शनिवार की देर रात अमिताभ बच्चन की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने की खबर ने सबको चौंका दिया। कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद उन्हें मुम्बई के नानावटी अस्पताल में भर्ती कर दिया गया। 77 वर्षीय बच्चन साहेब के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद न केवल फ़िल्म समेत हर इंडस्ट्री के लोग सकते में हैं। 
अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन की भी रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्होंने खुद को क्वारन्टीन कर लिया है। बता दें , अमिताभ बच्चन पहले से ही लीवर की परेशानी को लेकर इलाज करा रहे हैं, इसके अलावा उनकी उम्र भी काफ़ी हो चुकी है। हालांकि, डॉक्टरों के अनुसार, उनकी हालत गम्भीर नहीं है, फिर भी उनकी सेहत पर नजर रखी जा रही है। अमिताभ बच्चन और अभिषेक ने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी अपने ट्वीटर एकाउंट से दी है।

सोशल मीडिया पर मांगी जा रही दुआ

अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के कोरोना पॉजिटिव मिलने की खबर फैलते ही सोशल मीडिया पर  लगातार उनकी अच्छी सेहत की दुआ मांगी जा रही है। प्रशंसक से लेकर आर्टिस्ट, खिलाड़ी और नेता तक उनके सकुशल घर वापसी की दुआ मांग रहें हैं

कोविड 19 को लेकर जागरूक करते आ रहे बच्चन साहेब

कोरोना महामारी से बचाव के लिए अमित जी अपने सोशल मीडिया एकाउंट से लगातार लोगों को जागरूक करते आ रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की अपील पर उन्होंने भी देशवासियों के साथ थाली बजाने से लेकर दिया जलाने के कार्यक्रम में हिस्सा लिया था। अमिताभ बच्चन खुद खाने पीने से लेकर स्वस्थ जीवनशैली के लिए जाने जाते हैं। इसके बावजूद कोरोना पॉजिटिव निकलने की खबर से लोग काफी अचम्भित हैं। बहरहाल, सभही देशवासी उनके स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं।

Post a Comment

Please Select Embedded Mode To Show The Comment System.*

Previous Post Next Post