Haruma Miura जापानी एक्टर ने की आत्महत्या

कमरे में फंदे से लटकी मिली जापानी एक्टर और सिंगर Haruma Miura की लाश

Haruma Miura
जापान के प्रसिद्ध एक्टर और सिंगर Haruma Miura की शनिवार को उनके अपार्टमेंट में फंदे से लटकी लाश मिली। बताया जाता है कि इस 30 साल के कलाकार ने खुदकुशी की है। इस घटना से जापान ही नहीं दुनिया भर में उनके फैन्स हैरान हैं। जापान के मेट्रोपोलिटन पुलिस डिपार्टमेंट ने भी उनके आत्महत्या करने की पुष्टि की है। 

काम पर नहीं गये, तो मैनेजर पहुंचा अपार्टमेंट, देखकर चौंका

जानकारी के अनुसार, Haruma Miura के काम पर नहीं आने पर उनके मैनेजर ने उन्हें फ़ोन कर बात करने की कोशिश की। मगर, बार बार रिंग होने के बाद भी फ़ोन नहीं उठाने पर मैनेजर उनके अपार्टमेंट में गये, जहां उन्हें फंदे से लटका पाया गया। आनन फानन में उन्हें नजदीकी हॉस्पिटल ले जाया गया, जहाँ डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

Haruma Miura  दस साल से भी कम उम्र में शुरू की एक्टिंग 18 साल में जीता जापानी अकादमी अवार्ड

लगभग 7 साल की उम्र में ही Haruma Miura ने ड्रामा सीरियल Aguri से अपनी पहचान बना ली थी। ये उनका डेब्यू था। 2005 में उन्होंने ड्रामा Fight में काम किया । फिर, 2007 में Koizora में अपनी एक्टिंग से फैंस का दिल जीत लिया। इसके बाद इसी साल उन्हें negative happy chainsaw edge में काम करने का मौका मिला। इस फ़िल्म ने उन्हें अंतरराष्ट्रीय पहचान दी। मगर,  2008 में Naoko में बेहतर एक्टिंग के लिए 2009 में Sponichi Grandprix Newcomer award मिला। इसके अलावा 15 फरवरी 2008 को newcomer के रूप में Japan Academy Award मिला।

तीन दिन पहले Hamura Miura ने किया था आखिरी ट्वीट

Haruma Miura ट्वीटर पर भी काफी सक्रिय थे, मगर, तीन दिनों से उन्होंने एक भी ट्वीट नहीं किया था। ट्वीटर पर उनके 1.99 लाख फ़ॉलोअर्स हैं, जबकि वे केवल 63 लोगों को फ़ॉलो करते थे। तीन दिन पहले उन्होंने आखिरी ट्वीट किया था, जिसमें कोविड 19 के कारण जुलाई में होने वाले अपने Made in Japan डॉक्यूमेंट्री+फ़ोटो बुक कार्यक्रम स्थगित होने और अगली तिथि की घोषणा होने पर जल्द जानकारी देने की बात भी अपने ट्वीटर हैंडल से दी थी। 24 जुलाई को रेडियो स्टेशन पर वह Night Dive नाम का संगीत कार्यक्रम करने वाले थे, जिसकी जानकारी और फ़ोटो भो ट्वीटर पर साझा की थी। ऐसे बड़े प्रोजेक्ट के बीच उनकी आत्महत्या की खबर चौंकाने वाली है।


Post a Comment

Please Select Embedded Mode To Show The Comment System.*

Previous Post Next Post